Breaking News

भारत में रह रहे कश्मीरी युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीड़ ने किया अधमरा

भारत में रह रहे कश्मीरी युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीड़ ने किया अधमरा

एक तरफ जहां पुलवामा अटैक को लेकर पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है वहीं कुछ कश्मीरी युवक उसके हितैषी बनकर सामने आ गए हैं। इसकी नजीर एक कश्मीरी युवक ने दिल्ली स्थित जंतरमंतर पर पेश की। जहां उसने खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। हालाकि उसकी इस हरकत से नाराज भीड़ ने वहीं पर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि पुलवामा घटना को लेकर तमाम लोग वहां प्रदर्शन कर रहे थे। तभी वहां मौजूद एक युवक ने अचानक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। मौके पर मौजूद विभिन्न संगठनों के प्रदर्शनकारियों ने युवक की बुरी तरह पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया।

भीड़ से घिरे युवक को दिल्ली पुलिस ने बीच-बचाव कर वहां से किसी तरह निकाला और हिरासत में ले लिया। देर रात तक देश की कई सुरक्षा एजेंसियां, आईबी व दिल्ली पुलिस की खुफिया एजेंसियां आरोपी से संयुक्त रूप से पूछताछ कर रही थीं। फिलहाल अभी तक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान कश्मीर निवासी आबिद हुसैन (28) के रूप में हुई है। बता दें कि जंतर-मंतर पर राष्ट्रीय जनता पार्टी मजदूर मोर्चा के प्रदर्शन में शामिल होकर पहले हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। इसी बीच वह अचानक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा।

ये भी पढ़े:  हिमाचल से दो और कश्मीरी छात्र गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर डाले थे देश विरोधी पोस्ट

No comments