Breaking News

धोनी की वापसी से चिंता में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम, कही ये बड़ी बात

धोनी की वापसी से चिंता में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम, कही ये बड़ी बात

वेलिंगटन : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी वनडे खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने इस बात की जानकारी सांझा की है। धोनी के ठीक होने की खबर के कुछ देर बाद ही न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने रविवार को होने वाले मैच के लिए चिंता भी व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि जब तक आप धोनी को आउट नहीं कर देते तब तक गेम (मैच) आपके हाथ में नहीं है। जिमी ने कहा कि धोनी के रिकाॅर्ड बोलते हैं, वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे पता है कि भारतीय मीडिया में शोर है कि उन्हें विश्व कप टीम में होना चाहिए या नहीं। नीशम ने आखिरी वनडे मैच से पहले कहा कि जब अब धोनी के लिए बाॅलिंग कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि आप तब तक मैच नहीं जीत सकते जब तक आप उन्हें आउट नहीं कर देते।

अंतिम मैच के बारे में बात करते हुए न्यूजीलैंड के आल राउंडर ने कहा कि हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद कौन वापस आया है, उन्होंने कहा कि वेस्टपैक स्टेडियम में गेंद को थोड़ा और अच्छा करने की उम्मीद है, जिस तरह हैमिल्टन में भारत को 8 विकेट के नुकसान पर 92 रन पर आल आउट किया था। गौर हो कि घुटने की चोट के कारण धोनी न्यूजीलैंड और भारत के मध्य हुआ तीसरा और चौथा वनडे मैच नहीं खेल पाए थे।

No comments