Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसा, दूल्हे समेत 3 की मौत, नम आँखों के साथ वापस लोटी बारात



शहर की कॉलोनी स्थित रोड पर अधेड़ के बड़े बेटे की बारात में शामिल एक कार पुरुलिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस हादसे में कार चला रहा दूल्हा का भाई घायल हो गया, जबकि घायल भाई के दो दोस्त व दूल्हे के मामा की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना बुधवार दोपहर करीब 12बजे की है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों व मृतकों को सदर अस्पताल भेजा. साथ ही दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गई। ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा जानकारी के अनुसार अधेड़ के बड़े बेटे की विवाह जमुई में तय हुई थी.

आकाश साहू ट्रांसपोर्टर का धंधा करता है, जबकि छोटा भाई रॉकी दिंदली मार्केट और पिता तेजनारायण अपने घर पर राशन का दुकान चलाते हैं.

आकाश की विवाह के लिए बुधवार प्रातः काल 10 बजे बारात आदित्यपुर से निकली . बारात में चार कार व 1 बस में लोग रवाना हुए . रॉकी अपने दो दोस्त पंकज कुमार व बबलू राय के साथ ट्रांसपोर्ट में चलने वाली इंडिकासे निकला. रॉकी के मामा मंटू साव भी उसी कार में बैठे थे.

ट्रक से हुई सीधी टक्कर प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुरुलिया में कार की 407 ट्रक से सीधी मुक़ाबला हो गई। मुक़ाबला में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में कार चला रहा रॉकी साहू गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके मामा मंटू साव व दोस्त पंकज व बबलू की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद तेजनारायण साहू समेत परिजन पुरुलिया में रुक गए, जबकि बारात वापस आदित्यपुर लौट गई।

No comments